Nayi Soch, Sahi Disha

Android Application     +     iOS Application
मनुष्य की सुप्त चेतना को जगाने और उसे सन्मार्ग पर आगे बढ़ाने के लिए बार-बार ज्ञान और प्रेरणाओं का ईधन देना पड़ता है. इसी पवित्र उद्देश्य के लिए "नई सोच, सही दिशा" के रूप में मोबाइल एप्लीकेशन का शुभारंभ किया गया है.
जाने-माने जैनाचार्य श्री विमलसागरसूरीश्वरजी महाराज के असाधारण विज़न और परिवर्तनकारी मिशन की प्रभावशाली फलश्रुति है : नई सोच, सही दिशा.
Jeita Online App Icon
Nayi Soch, Sahi Disha
  • इसमें सकारात्मक चिंतन, सांस्कृतिक गौरव, अखूट आत्मविश्वास, धार्मिक-आध्यात्मिक विकास, सामाजिक सद्भावना, शाकाहारी जीवन शैली, अहिंसा, नैतिकता, सदाचार और संस्कारों के रूप में मानवीय जीवन मूल्यों के जतन का नया संदेश मुखरित है.
  • यह एप्लीकेशन सामाजिक-वैचारिक क्रांति का सूत्रपात करेगी. यह हर जाति, वर्ग और आयु के जिज्ञासुओं को ज्ञान व सदाचार से समृद्ध करेगी.
  • इसमें यूजर्स द्वारा पोस्ट की गई बहु उपयोगी एवं महत्वपूर्ण सामग्री को भी स्थान मिलेगा. जिज्ञासुओं के औचित्यपूर्ण व ज्ञानप्रद प्रश्नों के उत्तर मिलेंगे. पूज्य गुरुजी के कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी तथा अन्य महत्वपूर्ण सूचनाएं मिलेगी. ऑडियो-विडियो का खज़ाना तथा फोटो गेलेरी में बिखरी अतीत की गौरवशाली स्मृतियां होगी.
  • सुविचारों से समृद्ध इस एप्लीकेशन में ज्वलंत विषयों की मार्मिक प्रस्तुति होगी. आईये! हम सब मिलकर "नई सोच, सही दिशा" को अपनायें.

App review